BSP की नगर पालिका अध्यक्ष समेत 500 अज्ञात के खिलाफ देशद्रोह की FIR

loading...

बरेली:उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बीएसपी की नगर पालिका अध्यक्ष शहला ताहिर, उनके पति मोहम्मत ताहिर और अन्य 500 अज्ञात लोगों के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। इन लोगों पर आरोप है कि उन्होंने 19 दिसंबर को झुंड में राष्ट्र विरोधी नारे लगाए थे।

वायरल हुए इस विडियो मे एक आदमी जिसका चेहरा साफ नहीं है वह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते सुनाई दे रहा है। शहला उस व्यक्ति के दाईं ओर खड़ी हैं। इस भीड़ में किसी ने भी उस व्यक्ति को शांत नहीं कराया।

इसे भी पढ़िए :  बुढ़ाना गेट सनातन धर्म कन्या इंटर काॅलिज मंदिर में मूर्ति स्थापना हेतु वाजपेयी ने कराया भूमि पूजन

नवाबगंज थाने में यह एफआईआर दर्ज की गई है। सीओ पीपी सिंह ने बताया कि विडियो को सत्यापन के लिए भेजा गया था। जांच में विडियो सही पाया गया। उसके बाद शहला, उनके पति और अज्ञात 500 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धाराएं 124, ए और 143 के तहत मामला दर्ज किया गया।

विडियो वायरल होने के बाद उठे विवाद पर शहला का बयान आया था। उन्होंने कहा था कि उनके विरोधियों ने उन्हें फंसाने के लिए यह विडियो एडिट किया है और वायरल किया है। उन्होंने कहा था कि वह स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के परिवार से हैं। उन्हें स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस पर तिरंगा फहराने में खुशी होती है।

इसे भी पढ़िए :  मुलायम सिंह ने पत्रकारों के सवालो पर साधी चुप्पी।

बीजेपी के जिलाध्यक्ष रवींद्र राठौर की तरफ से 29 नवंबर को शहला सहित 27 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ उन पर पथराव करने और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करवाया था। तब से शहला फरार थीं। शहला कोर्ट से स्टे लेकर बरेली लौटी थीं। उनके वापस लौटने की खुशी में उनके समर्थकों ने जीत का जश्न 19 दिसंबर को रखा था। इसी दिन का यह विडियो है जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए।

इसे भी पढ़िए :  आरकेबी फांउडेशन परिवार की अपीलः विश्व योग दिवस में बढ़चढ़कर ले हिस्सा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve − three =