10 जनवरी को लॉन्च होगा सैमसंग की GALAXY A सीरीज का यह धांसू फोन

loading...

नई दिल्ली : दक्षिण कोरिया की प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग भारत में अपने मशहूर ‘A’ सीरीज के नए 2018 वर्जन को जनवरी के दूसरे हफ्ते में लॉन्च करेगी. सूत्रों ने बताया कि नए डिवाइस को 10 जनवरी को Launch किया जाएगा तथा यह ‘ए’ सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा, जो केवल online Platform पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. सूत्रों ने आगे कहा कि ‘गैलेक्सी ए8’ और ‘गैलेक्सी ए8प्लस’ जिसमें फ्लैगशिप Smartphone के फीचर्स हैं, को पिछले महीने वैश्विक बाजारों में Launch किया गया था, इसका केवल एक संस्करण Amazon India पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

इसे भी पढ़िए :  वरिष्ठ कोंग्रेसी नेता व समाजसेवी चौधरी यशपाल सिंह वरिष्ठ नागरिकों की जमात में हुए शामिल ,अनेक संगठनों व प्रमुख नागरिकों ने किया स्वागत व सम्मान

ये डिवाइस ‘Infinity Display’ के साथ आते हैं, जो पहले कंपनी के Flagship smartphones में ही उपलब्ध था, जिनमें Galaxy S8, S8 Plus and Note 8 शामिल थे. Samsung इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष (Global Product Planning, Mobile Communication Business) जून्हो पार्क ने एक बयान में कहा, ‘गैलेक्सी ए8 (2008) और ए8प्लस (2018) के रिलीज के साथ ही हम फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के फीचर्स लेकर आ रहे हैं, जैसे ‘इंफिनिटी डिस्प्ले’ और हमारा पहला ड्यूअल अगला कैमरा ‘लाइव फोकस’ के साथ.’

इसे भी पढ़िए :  भारतीय मूल के 8 वर्षीय ईर शर्मा ‘British Indian of the Year’ नामित

अन्य फीचर्स में मोबाइल Payment और digital wallet (MST के साथ) ‘सैमसंग पे’, IP68 जलरोधी, धूल प्रतिरोधी और यूएसबी टाइप-सी के साथ फास्ट चार्जिग शामिल है. इससे पहले खबर आई थी कि सैमसंग इंडिया जनवरी के तीसरे सप्ताह में नया ‘Galaxy On’ लॉन्च करने की तैयारी में है. नए डिवाइस की कीमत 15 हजार रुपए के आसपास हो सकती है.

अत्यधिक प्रतिस्पर्धी भारतीय बाजार में यह एक प्रमुख कीमत की रेंज में होगा. Galaxy On दो संस्करणों में आएगा, और दोनों में 4 GB Ram होंगे. यह नया उपकरण केवल Amazon India पर उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन में Design, प्रदर्शन और Photog तत्वों पर ध्यान केंद्रित किया गया है.

इसे भी पढ़िए :  जबरदस्त मौका, Maruti वैगनआर समेत इन कारों पर डेढ़ लाख तक का डिस्काउंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − fifteen =