400 फीट गहरी खाई से गिरने के 5 दिन बाद जिंदा लौटा लड़का, मरा मान चुकी थी फैमिली

32
loading...

इंदौर: प्रेम-प्रसंग के शक के चलते एक कालेज छात्र का अपहरण कर उसके ही दोस्त ने उसे खाई में फेंक दिया. 5 दिन बाद पुलिस ने छात्र को गंभीर हालत में खाई से निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया है. जानकारी के मुताबिक छात्र सागर से इंदौर में BSc की पढ़ाई करने आया था. छात्र का रविवार को उसके ही साथ पढ़ने वाले एक छात्र ने पहले अपहरण किया था और बाद में इंदौर से दूर जंगल में ले जाकर खाई में फेंक दिया था. मामला इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के क्लर्क कालोनी का है.

दोस्त ने किया था अपहरण
सागर का रहने वाला मृदुल भल्ला इंदौर के एक कॉलेज में BSc की पढ़ाई कर रहा है. मृदुल रविवार को अचानक गायब हो गया था. उसकी जानकारी मृदुल के साथ रहने वाले लड़के ने पुलिस और उसके परिवार को दी थी. जिसके बाद परिवार ने इंदौर पहुंचकर परदेशीपुरा पुलिस को मृदुल के लापता होने की शिकायत की थी. जांच पड़ताल के बाद CCTV camera से खुलासा हुआ था कि मृदुल का कार सवार तीन युवकों ने अपहरण किया था जिसमें उसके साथ पढ़ने वाला उसका एक दोस्त जोंटी भी था.

इसे भी पढ़िए :  Bitcoin फिर धड़ाम, भारी नुकसान से निवेशकों के बीच खलबली

5 दिन बाद खाई में मिला जिंदा
अपहरण के 5 दिन बाद मृदुल गंभीर हालत में खुड़ैल के जंगलों की खाई से मिला है. गुरुवार रात परदेशीपुरा पुलिस और कम्पेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी. अंधेरा होने पर देर रात Rescue Operation नहीं किया जा सका. शुक्रवार सुबह जब टीम खाई में उतरी तो घायल छात्र के हाथ-पैर बंधे मिले, वह गंभीर रूप से घायल भी था.

इसे भी पढ़िए :  CM योगी की राहुल गांधी को सलाह, बोले- नकारात्मक राजनीति छोड़ विकास पर दें ध्यान

इसलिए रची गई थी हत्या की साजिश
मृदुल के पिता ने बताया कि मृदुल का अपहरण उसके साथ पढ़ने वाले उसके दोस्त जोंटी ने किया है. पिता मोहित के अनुसार आरोपी जोंटी साथ पढ़ने वाली एक लड़की अंजलि से प्यार करता था. आरोपी छात्र जोंटी को यह शंका थी कि उसका मृदुल से प्रेम-प्रसंग है. इसी बात से नाराज छात्र ने मृदुल का अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर पहले अपहरण किया और फिर उसे खुड़ैल के जंगलों में ले जाकर फेंक दिया था. फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी जोंटी ओर अन्य आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. Media Reports के मुताबिक आरोपियों ने खुलासा किया था कि उन लोगों ने मृदुल पर पत्थर से कई वार कर 400 फीट गहरी खाई में हत्या की नीयत से फेंका था.

इसे भी पढ़िए :  राष्ट्रनायक नेता जी सुभाष चंद बोस की जयंती पर कवि सम्मेलन 22 को व 23 को सांस्कृतिक कार्यक्रम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 1 =