एक बटन से Whatsapp पर आपकी वॉयस कॉल बन जाएगी Video कॉल

loading...

दुनिया का सबसे मशहूर Messaging app Whatsapp अब अपने Calling Feature में एक नया बदलाव करने जा रहा है। आने वाले समय में आप Whatsapp voice call के दौरान ही Video calling में स्विच कर सकते हैं। Video से Video call में स्विच करने के लिए आपको सिर्फ एक बटन दवाना होगा।

‘Independent’ की रिपोर्ट के मुताबिक अब Whatsapp user voice call को दौरान ही उसे बिना खत्म किए, तुरंत Video call स्विच कर सकते हैं। फिलहाल ये Whatsapp का बीटा वर्जन यूज कर रहे लोगों के लिए ही उपलब्ध होगा। जैसे ही आफ स्क्रीन पर दिया एक बटन दबाएंगे जब सामने वाले शख्स को video call के लिए रिक्वेस्ट जाएगी। जैसी ही सामने वाला शख्स उस रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर लेगा, तभी वॉइल कॉलिंग Video Calling में बदल जाएगी।
5,999 रुपये में लॉन्च हुआ दो रियर कैमरे वाला फोन

इसे भी पढ़िए :  आरआर माॅल के बाद कोठी नम्बर 210 के छात्रावास और अंडेवालों के काॅम्पलैक्स का बताया जा रहा है नम्बर

आपको बता दें कि फिलहाल आप Whatsapp पर एक बार में एक ही Calling कर सकते हैं। अगर आप वॉइस कॉल कर रहे हैं और आप video call करना चाहते हैं तो आपको पहले वाली कॉल एंड करनी होगी तभी दूसरी शुरू हो सकती है। गौरतलब है कि फिलहाल Whatsapp Calling Feature सिर्फ वन-टू-वन बातचीत के लिए उपलब्ध है। लेकिन आने वाले समय में हर यूजर के पास ग्रुप में Whatsapp Calling Feature मौजूद होगा।

इसे भी पढ़िए :  शौचालय में बच्चा जन्मा

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले वॉट्सएप में ऐसा फीचर ऐड किया गया था जिसमें ग्रुप पर बात करते हुए आप प्राइवेट चैट पर जाकर मैसेज कर सकते हैं। WABetaInfo ने ट्वीट कर बताया था कि ‘विंडोज फोन 2.17.344 नए वर्जन पर प्राइवेट रिप्लाई फीचर को एक्टिवेट किया गया है। शायद वॉट्सएप ने गलती से 2.17.342 में इसे इनेबल कर दिया था।’ गौर करने वाली बात यह है कि यह फीचर सिर्फ ग्रुप चैट में ही उपलब्ध होगा।

इसे भी पढ़िए :  Video: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के मासूम Romance की झलक दिखाता है 'धड़क' का Title track

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve − 6 =