छावनी के वार्ड 4 आबूलेन पर सरकारी जमीन घेरनें साथ ही अवैध निर्माण युद्ध स्तर पर जारी है।

184
loading...

मेरठ 22 जनवरी। छावनी क्षेत्र के वार्ड 4 मे कुछ नागरिको के मौखिक रूप से कहे अनुसार सरकारी जमीन घेरने व अवैध निर्माण करनें वालों की बाढ़ सी आ गई है।समाजिक कार्यकर्ता उपेन्द्र सिंह द्वारा अध्यक्ष छावनी परिषद् साहित सी0ई0ओ मेरठ कैन्ट, डी0ई0ओ मेरठ कैन्ट,प्रधान निर्देशक रक्षा मंत्रालय नई दिल्ली, रक्षा मंत्री भारत सरकार, पी0एम0ओ नई दिल्ली ,राष्ट्रपति भारत नई दिल्ली को लिखित शिकायत भेजकर अवगत कराया है।

कि छावनी क्षेत्र के आबूलेन पर छावनी परिषद् की पाकिंग की ऐंटरेंस के बगल में कुछ भू – माफियाओं द्वारा डिफेेन्स लंैड पर आवासीय क्षेत्र में बिना नक्शे के चार दुकानों का अनाधिकृत निर्माण कराया जा रहा है। जोकी छावनी परिषद् के बिल्ंिडग बायलोज के विरूद्व एंव अवैध है इससे छावनी क्षेत्र की सुरक्षा को भी गम्भीर खतरा उत्पन्न हो सकता है।वितिन हो कि कुछ समय पूर्व बोम्बे बाजार शिव चैक के निकट ऐसे ही एक अवैध काँपलैक्स को तोडते समय उसमें दबकर चार लोगों की मृत्यु हो गई थी।

इसे भी पढ़िए :  बैंच के समर्थन में वकीलों का धरना, टोल रहेगा फ्री

अतः श्रीमान जी से अनुरोध है। कि भविष्य में इस तरह की दुर्घटना न हों एंव छावनी क्षेत्र की सुरक्षा हेतु छावनी परिषद् के नियमों के विरूद्व बिना नक्शा पास करायें जा रहे इस अवैध निर्माण के खिलाफ उचित कार्यवाही करने की कृपा करें।इसके उदाहरण के रूप में अबू नाले पर योगेन्द्र हाट के सामनें बनें नजर आ रहें हैं इस अवैध निर्माण को देखकर लगाया जा सकता है। बता दे चलें कि रूकवानें और तुड़वानें की बात कैट बोर्ड के संबंंिधत अधिकारियों से इन सटर के पीछें शोरूम खोलनें की तैयारी भी की जाती है।

इसे भी पढ़िए :  बैंक घोटालो के विरोध में कांग्रेसियों ने दिया धरना....

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 2 =