क्लब डांसर के पास थी 20 Girlfriend, लड़कियों पर पैसा उड़ाने के चक्कर में बना लुटेरा

53
loading...

नई दिल्ली: द्वारका में एक पिज्जा की दुकान पर लूट की घटना में कथित रूप से शामिल 22 वर्षीय एक डांसर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी डांस इंडिया डांस जैसे रियलिटी शो में ऑडिशन दे चुका है. दिल्ली के अधिकतर क्लबों में उसे Dance के लिए जाना जाता था. युवक के अनुसार उसके पास 20 GirlFriend हैं. उन्हीं पर खर्चा करने के लिए वह लुटेरा बन गया. उसे पैसों की बहुत जरूरत थी.

पुलिस ने बताया कि अदनान खान को पैसों की सख्त जरूरत थी. वह यू ट्यूब पर एक चैनल चलाता है जिस पर वह अपने डांस के Video डालता है.द्वारका स्थित Pizza Outlaid पर पिछले वर्ष 11 December को कुछ अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. वे 3.5 Lakh रूपये लूट ले गए थे. राम नाम के व्यक्ति ने अदनान को लूट में शामिल किया था. राम को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था.

इसे भी पढ़िए :  अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर की याचिका पर सुनवाई 21 फरवरी को...

पुलिस के मुताबिक, बीते साल 21 दिसंबर को द्वारका सेक्टर 12 की डोमिनोज़ पिज़्ज़ा के मैनेजर ने पुलिस बताया कि 4 लड़के चाकू लेकर उसकी शॉप में घुसकर साढ़े तीन लाख रूपये लूट ले गए. शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की तो सबसे पहले सीसीटीवी के आधार पर राम नाम का एक शख्स पकड़ा गया. राम ने पूछताछ में बताया कि लूट में उसके 3 और लड़के शामिल थे.

राम ने बताया कि Dancer का कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, इस नाते उसे इस लूट में शामिल किया गया. पुलिस के अनुसार 22 जनवरी को द्वारका मोड़ इलाके से अदनान उर्फ आदि और उसके एक साथी विजय को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब अदनान से पूछताछ की तो वो हैरान रह गयी. अदनान ने बताया कि उसका बचपन से Dance करने का शौक था. इसलिए उसने dance coaching Join करके अपने सपने पूरे करने लगा.

इसे भी पढ़िए :  आवास विकास में रिश्वत लेते बाबु गिरफ्तार

अदनान ने Dance india dance, नच बलिए और झलक दिख ला जा जैसे बड़े टीवी डांस Show में भी भाग लिया लेकिन वहां वो विजेता नहीं बन सका. इसके बाद 2014 में उत्तराखंड में हुए डांस कॉम्पटीशन में उसे Mister उत्तराखंड के खिताब से नवाजा गया. उसने अपना Youtube channel भी शुरू किया जिसमें वो अपने Dance के Video डालने लगा.

अदनान को पैसों की अधिक जरूरत रहती है
इसके बाद वह दिल्ली के बड़े- बड़े Clubs और बार में पेशेवर डांसर के तौर पर डांस करने लगा. जिससे उसका नाम होने लगा. पुलिस के अनुसार उसकी 20 से ज्यादा गर्लफ्रैंड है. अदनान को पैसों की अधिक जरूरत रहती है. कम समय में अधिक पैसा कमाने की चाहत में अदनान अलग-अलग तरीके अपनाने लगा. अदनान को Mumbai से एक फिल्म का ऑफर मिला लेकिन पैसा न होने की वजह से वह फिल्म में काम न कर सका.

इसे भी पढ़िए :  बेटे की चाहत में 83 साल के बुजुर्ग ने रचाई 53 साल छोटी महिला से शादी, बारात में जमकर नाचे दामाद

इसी दौरान अदनान की मुलाकात पड़ोस में रहने वाले राम से हो गई. राम लूटेरों के गैंग का मुखिया है. राम ने अदनान को कम समय में अधिक पैसा कमाने के लिए पिज़्ज़ा शॉप में लूट करने का प्लान बताया और जल्दी पैसे कमाने के चक्कर में अदनान ने लूट की वारदात को अंजाम दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty + 5 =