इंजीनियर दूल्हा रोता रहा और वह पीट-पीट कर जबरन शादी करवाते रहे, देखिए वीडियो

loading...

नई दिल्ली: कहते हैं शादी सिर्फ दो लोगों का ही नहीं बल्कि दो परिवारों का मिलन होता है. ऐसा तो कई बार देखा और सुना जाता है जब लड़के वाले किसी लड़की के साथ जोर जबरदस्ती करते हैं लेकिन ऐसा कम ही सुनने को मिलता है जब किसी लड़के के साथ किसी लड़की के घरवालों ने जबरदस्ती की हो. ऐसी ही एक घटना सामने आई है जिसमें किसी लड़की के घरवालों ने दुल्हे को बंधक बनाकर जबरन विवाह करवा दी. इस घटना का video भी सामने आई है, जो इन दिनों youtube पर viral हो रहा है. video में लड़की के घरवालों को लड़के से जबरदस्ती करते देखा जा सकता है.

इसे भी पढ़िए :  भाजपा नेता के पुत्रों पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

बताया जा रहा है कि ये घटना बीते साल 3 दिसंबर की है. इस दिन पीड़ित लड़का अपने एक दोस्त की शादी में हिस्सा लेने गया था, जहां मोकामा के पास लड़के का अपरहण कर लिया गया. लड़के का आरोप है कि इसी दिन लड़की के घरवालों ने सूरजभान सिंह नाम के शख्स से मिलवाने के नाम पर धोखे से बुलाया और जबरन अपने घर लेकर चले गए.

इसे भी पढ़िए :  देश में अरबपतियों की संख्या 2027 तक तीन गुना बढ़ेगीः रिपोर्ट

वहां, लड़की के घरवालों ने हथियारों के दम पर जबरन शादी करवा दी. बता दें कि लड़का बोकारो सेल में बतौर Junior engineer कार्यरत है. ये घटना bihar की राजधानी पटना के पंडारक थाना इलाके की है. वहीं, लड़का पटना के खुशरूपुर थाना इलाके का रहने वाला है.

आपको बता दें कि bihar में ऐसी घटनाएं कभी आम थीं, और इस प्रकार की गई विवाह को पकड़ौआ शादी कहा जाता है. जिसमें हथियार के बल पर डरा धमका कर जबरन शादी करवा दी जाती है. लेकिन अब ऐसी विवाह के मिसाल नहीं मिलती. इसीलिए ये घटना लोगों को चौंका रही है.

इसे भी पढ़िए :  मार्कल-हैरी की शादी बदलाव और उम्मीद का प्रतीक: प्रियंका चोपड़ा.....

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven + ten =