एयर होस्टेस ने खाया पैसेंजर का खाना, हरभजन ने मजेदार अंदाज में वीडियो किया शेयर

61
loading...

नई दिल्ली : टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्पिनर हरभजन सिंह social Media पर काफी active रहते हैं. आए दिन वह अपने वीडियो और Photo fans के लिए share करते रहते हैं. लेकिन वह सिर्फ सामान्य फोटो या Video ही share नहीं करते. Turbonator के नाम से मशहूर हरभजन ने हाल में एक Air Hostess का video अपने Twitter Account पर Share किया. हालांकि ये video खुद हरभजन सिंह ने नहीं बनाया है. इस Video को Plane में सफर कर रहे दूसरे लोगों ने बनाया है.

इसे भी पढ़िए :  अपना दल एस का प्रतिनिधि मंडल ने सुधीर पवार एडवोकेट के नेतृत्व में चीफ सेकेट्री को गिनायी समस्याएं

इस Video के शेयर होते ही लोगों का गुस्सा Air Hostess के खिलाफ फूट पड़ा है. दरअसल ये Air hostess passenger के Food Packets से खाना खाते हुए दिखाई दे रही है. जब ये खाना खा रही थी, उसी समय किसी ने इसका Video बना लिया.

इसे ही हरभजन सिंह ने अपने Twitter Account पर Share किया है. हालांकि उन्होंने इस पर Interesting Comments करते हुए लिखा… अगर आपको आपकी हवाई यात्रा में कम चिकन मिले, तो आप इसे Cost Cutting मत समझिएगा. इसका कारण ये है…

इसे भी पढ़िए :  किसानों की पिटाई प्रकरण मुख्यमंत्री जी दे ध्यान, अन्नदाता पर सितम तो आईआईएमटी संचालकों पर एमडीए अफसर मेहरबान क्यो?

हालांकि हरभजन ने Airlines और Air Hostess की पहचान जाहिर नहीं की है. लेकिन उनके इस Video के शेयर करते ही ट्विटर पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने इसे शर्मनाक बताया है.

इसके अलावा भी कई यूजर्स ऐसे रहे, जिन्होंने हरभजन सिंह के शेयर किए गए इस वीडियो पर अपने-अपने Funny कमेंट्स दिए.

 

इसे भी पढ़िए :  2008 गुजरात बम धमाकों का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five − one =