जिसका सबको था इंतज़ार, वो घड़ी आ… कर चली गयी. विराट-अनुष्का की शादी हो गयी,देखें अनुष्का-विराट का Wedding Album

125
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse
loading...

जिस दिन से अनुष्का और विराट इंडिया छोड़ कर इटली गए, हर कोई बस यही सवाल पूछ रहा था. शादी होगी या नहीं? शुरू-शुरू में सभी को ये लगा कि ये सिर्फ़ अफ़वाह है लेकिन सच ये है कि विराट और अनुष्का की शादी हो गयी है.

खबरों के मुताबिक, आज सुबह विराट-अनुष्का की शादी हो गयी. हमारी तरफ़ से बधाई. मुझे अपने कमरे से पटाखों की आवाज़ सुनाई दे रही है. यहां न्यूज़ मिली, वहां जश्न मनने लगा.पिछले एक हफ़्ते से इटली के शहर Tuscany में अपने यहां के लोग नज़र गड़ाए बैठे थे और उन सभी खुफ़िया लोगों की मेहनत रंग लायी. Tuscany में जिस जगह ये शादी हुई है, वो ज़्यादा भीड़-भाड़ वला इलाका नहीं है.

इसे भी पढ़िए :  साकेत कुंज रैजीडेंट वैलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों के खिलाफ रिपोर्ट, हो सकता है खाता सीज

वैसे आज सुबह से ही कोई न कोई इनकी शादी की हिंट दे रहा था. पहले एक्ट्रेस जक्लीन का स्टेटमेंट आया, जिसमें उन्होंने अनुष्का-विराट को बधाई दी. जक्लीन ने बड़ी चालाकी से कहा कि अगर उनकी शादी हो गयी है, तो मेरी तरफ़ से बधाई, दूसरा बम गिराया अनुष्का की पत्रकार दोस्त ने. जिनके ट्वीट से ये लगभग साफ़ हो गया कि दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

इसे भी पढ़िए :  डा. सोमेंद्र तोमर को आदर्श युवा विधायक का अवार्ड

और थोड़ी देर पहले आये अनुष्का के ट्वीट ने ये सारी अटकलों पर विराम भी लगा दिया. अनुष्का ने अपने ट्विटर पर अपनी और विराट की तस्वीर पोस्ट करते हुए अपनी शादी की घोषणा भी कर दी और सभी को धन्यवाद भी दिया.

 

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 1 =