इन तरीकों से जानिए आपकी गर्लफ्रेंड romance चाहती है या नहीं..

140
loading...

जब आपका मूड romance करने का हो और ऐसे में आपकी gf आपको इग्नोर कर दे तो आपके मन पर क्या गुज़रती होगी इसका अंदाज़ा आप ही लगा सकते है। कई बार लड़के ये समझ नहीं पाते कि उनकी गर्लफ्रेंड बेड पर कैसे रिएक्ट करेगी। यदि आप वाकई जानना चाहते हैं आपकी गर्लफ्रेंड कैसे रिएक्ट करेगी तो आप उनकी कुछ बातों को ध्यान देने पर ये समझ सकते हैं कि वे बेडरूम में कैसे प्रतिक्रियाएं दे सकती है।

*वो अपने आपको टर्न ऑफ करना जानती हैं- कुछ लड़कियों को पता है कि उनहें क्‍या अच्छा लगता है और क्या नहीं। ऐसे में लड़का उनके साथ कुछ भी करेगा तो लड़के को ये अहसास ही नहीं होगा कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कुछ प्ले कर रहा है। ऐसी स्थिति में ब्‍वॉयफ्रेंड को निराशा हाथ लग सकती है। यदि लड़की अपने आपको टर्न ऑफ कर लें और ब्वॉयफ्रेंड को ये अहसास करवाएं वो जो भी प्ले कर रहा है यूनिक है तो आप समझ सकते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड आपके लिए परफेक्ट है।

इसे भी पढ़िए :  गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने हेतु करते थे लूटपाट

*उन्‍हें क्या पसंद हैं क्या नहीं- कई लड़कियां अपनी मन की बात शेयर करने में सहज नहीं होती। लेकिन आपकी लेडी लव अगर बताती है कि उनहें बेड पर क्या पसंद है और क्या नापसंद। तो समझिए वो आपकी सुपरवूमेन है। आपकी बातों को स्वीकार करती है , यदि आप उनको कहते हैं कि आपको कोई खास चीज पसंद नहीं और उसके लिए वो मान जाती हैं तो समझिए आपकी तो निकल पड़ी।

*आप कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं- यदि आप उनको कुछ नया ट्राई करने की बात करते हैं और वो उसे आसानी से मान जाती है तो वो आपकी सही मायने में परफेक्ट पार्टनर है।

*ओरल सेक्स के बाद करें किस- यदि आपकी गर्लफ्रेंड सेक्स को लेकर सहज है और ओरल सेक्स के दौरान कहीं भी किस करने में उसे परेशानी नहीं है तो आपके लिए इससे अच्छी बात ओर क्या हो सकती है। कई बार ओरल सेक्स के दौरान लड़कियों को ब्लो जॉब पसंद नहीं आता। लेकिन आपकी लेडी लव का इसमें कोई दिक्कत नहीं है तो समझिए आपकी तो किस्मत चमक गई।

इसे भी पढ़िए :  HOLLYWOOD की ये फिल्में पोर्न मूवीज नहीं, फिर भी इनमें एक्टर्स ने किया Real Sex

*वो सचमुच सेक्स चाहती है- जब आप उनसे डर्टी टॉक करते हैं तो वो उत्साहित हो जाती है। आपसे बात करते हुए आहें भरती है तो अब आपको उनको लेकर दिमाग में कोई शंका नहीं रखनी चाहिए क्योंकि वो सचमुच आपके साथ सेक्स करना चाहती है।

*सेक्स के दौरान हंसाती है- वो बहुत गंभीर व्यक्तित्व की नहीं है इसलिए सेक्स के दौरान आपको हंसाती है। उसे सेक्‍स के दौरान भी फन करने में कोई गुरेज नहीं है। आप दोनों वीयर्ड चीजें करते हुए हंसते हैं तो समझिए आपकी लेडी लव सचमुच आपको चाहती है।

*आपके अलावा कुछ नहीं सोचती- आपकी पार्टनर जब आपके साथ होती है तो उसे फोन और ईमेल की चिंता नहीं है। वो घंटों आपके साथ रहती है और उसे कोई परवाह नहीं है किसी चीज की। आपके साथ रहकर वो पूरी दुनिया को भूल जाती है।

*आपकी कल्पनाओं का मजाक नहीं उड़ाती- आप उन्हें अपनी सेक्स फेंटेसी बताते हैं और वो उसे एंज्वॉय करती है ना कि आपका मजाक उड़ाती है। वो आपकी सेक्स कल्पनाओं को सुनने के साथ ‌ही अपनी सेक्स कल्पनाएं भी आपके साथ शेयर करती है। जैसी आपने अपनी कल्पनाएं उन्हें बताई थीं वो उसे पूरा करने के लिए काफी प्रयास करती हैं। वो आपको उत्साहित करने के लिए कुछ नई चीजें ट्राई करती है।

इसे भी पढ़िए :  इस दंपत्ति ने अपने ही 13 बच्चों को बनाया बंधक, पुलिस ने कराया रिहा

*आपको अलग दुनिया में ले जाती है- आपकी लेडी लव आपको बेड पर उत्साहित करते हुए दूसरी दुनिया में जाती है। आपको उनके साथ एकदम अलग अनुभव होता है। आपको उनके साथ इस बात की चिंता नहीं होती कि आपके पेनिस का साइज छोटा है। आपकी चेस्ट थोड़ी सी वीयर्ड है। आप उनके साथ 100 फीसदी कॉन्फिडेंड महसूस करते हैं। वो पूरी तरह से आपके साथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 + nineteen =