श्री सैनी ने ‘‘Miss India USA-2017’ का खिताब जीता ……

loading...

वॉशिंगटन। वॉशिंगटन राज्य की निवासी ‘‘श्री सैनी ने मिस इंडिया यूएसए-2017’ का खिताब अपने नाम किया है। वॉशिंगटन विविद्यालय की 21 वर्षीय छात्रा ने बताया कि वह सेवा के क्षेत्र में काम करना चाहती हैं। श्री जब 12 वर्ष की थी तब उन्हें पेसमेकर लगाया गया था। उन्हें कहा गया था कि वह कभी नृत्य नहीं कर सकेंगी।

अब वह सभी के लिए एक प्रेरणा बन गई हैं। हाइस्कूल में श्री को डराया-धमकाया गया था। अब वह दमनकारी बर्ताव के खिलाफ अभियान चलाती हैं। श्री के माता-पिता पंजाब से अमेरिका में आकर बसे थे।श्री ने कहा कि वह मानव तस्करी को समाप्त करना चाहती हैं और समाज में भावनात्मक बेहतरी के महत्व को बढ़ावा देने की दिशा में काम करना चाहती हैं।

इसे भी पढ़िए :  होश में आओ कॉरपोरेट संसार के नायकों को सांप्रदायिक बताने वालों अथवा पहचानों कॉरपोरेट जगत के नायक को बदनाम करने वालों को :आर.के. सिन्हा

‘‘मिस इंडिया यूएसए-2017’ सौंदर्य प्रतियोगिता में कनेक्टिकट की रहने वाली मेडिकल की छात्रा 22 वर्षीय प्राची सिंह उप-विजेता घोषित की गई जबकि नार्थ कैरोलिना की फरीना तीसरे स्थान पर रहीं। प्रतियोगिता में फ्लोरिडा की कैंसर सर्जन कविता मल्होत्रा पट्टानी को ‘‘मिसेज इंडिया यूएसए-2017’ घोषित किया गया।

इसे भी पढ़िए :  ईओ के तबादले के खिलाफ सभासद व भाजपाईयों का धरना

इस श्रेणी में प्रेरणा दूसरे स्थान पर जबकि ईर्या तीसरे स्थान पर रहीं। ‘‘मिस टीन इंडिया यूएसए-2017’ का खिताब न्यूजर्सी की 17 वर्षीय सपना मन्नाम ने जीता। इसमें सिमरन उप विजेता रहीं जबकि कृतिका तीसरे स्थान पर रहीं। दो दर्जन से अधिक राज्यों की 50 से अधिक प्रतिभागियों ने मिस इंडिया यूएसए, मिस टीन इंडिया यूएसए और मिसेज इंडिया यूएसए प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया।

इसे भी पढ़िए :  सफल रही कांग्रेस की पोल खोल रैली नेताओं ने केन्द्र,सरकार की असफलता से सम्बंध 56 सूत्री पर्चा बांटें। जत्थें में पहुच रहें थें कार्यकर्ता ,स्वागत बोर्ड भी लगें थें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four + 1 =