इन जगहों पर भूलकर भी मत करना sex, नही तो हो जायेगा विनाश

loading...

वास्तुशास्त्र के जानकारों की माने तो अगर कोई दंपत्ति कुछ अनिवार्य जगहों पर संबंध बनाती है तो उससे उनके बीच अनबन होने लगती है. इससे न केवल दोनों के रिश्ते खराब होने की संभावना बढ़ जाती है बल्कि कई बार कुछ ऐसा भी हो जाता है जो वाकई हैरान करने वाला होता है. इसलिए ही चलिए जाने कि आखिर वो कौन-सी जगहें होती है जहाँ sex करना होता है अशुभ-

1. पवित्र नदी
शास्त्रों की माने तो किसी भी जोड़े को नदी के पास sex नही चाहिए क्योंकि ऐसा करना हमेशा से ही विध्वंसकारी माना गया हैं. अगर याद हो तो ऋषि परासर और सत्यवती के ऐसे संबंधो के चलते ही महाभारत के युद्ध ने जन्म लिया था.

2. अग्नि के पास
अग्नि को हिंदू धर्म में देवताओं का पवित्र रूप माना गया है. इसीलिए ही शादी में भी व्यक्ति इसी पवित्र अग्नि को साक्षी मानकर इसके सात फेरे लेता है. मान्यता है कि अग्नि के पास sex करने से अशुभ होता है.

3. ब्राहमण के पास
शास्त्रों के अनुसार यदि कही आसपास कोई ऋषि, ब्राहमण या कोई गुरु हों तो ऐसी स्थिति में किसी को भी sex नहीं करना चाहिए क्योंकि ऐसा करना उनके साथ-साथ भगवान का भी अपमान माना जाता है.

4. मंदिर परिसर
वास्तु में उल्लेख है कि मंदिर परिसर में सेक्स करना  महापाप होता है. इसी के साथ किसी को भी नवजात के पास भी sex नहीं  करना चाहिए.

5. कब्र
ये मान्यता है कि कभी भी किसी कब्र के पास sex नहीं करना चाहिए क्योंकि ऐसा करना अशुभ तो होता  है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − fifteen =