T20: शतक पर शतक बनाने वाले रोहित ने खोला राज, कही ये CUTE बात..

77
loading...

Virat Kohli की गैरमौजूदगी में Team India की कमान संभाल रहे Rohit Sharma ने शुक्रवार को श्रीलंका के खिलाफ World record पारी खेली। रोहित की तूफानी सेंचुरी के दम पर भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। रोहित ने इस मैच में 35 गेंदों पर सेंचुरी ठोकी, जो ट्वंटी20 इंटरनेशनल क्रिकेट की सबसे तेज सेंचुरी थी। उन्होंने इस मामले में दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर डेविड मिलर की बराबरी की।

इसे भी पढ़िए :  ‘‘फिर भी दिल हिंदुस्तानी’ की नाकामी ने मुझे मजबूत बनाया : शाहरुख खान

इस मैच के दौरान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका भी Stadium में मौजूद थीं। वनडे सीरीज के दौरान भी रितिका जिस मैच को देखने पहुंची थीं, उसमें रोहित ने डबल सेंचुरी जड़ी थी। डबल सेंचुरी पूरी करते ही रोहित ने इसे रितिका के लिए anniversary का गिफ्ट बताया था। ट्वंटी20 मैच से एक दिन पहले रितिका का बर्थडे था।

इसे भी पढ़िए :  खुलासा: 'पैडमैन' से घबराकर Akshay Kumar से बोले संजय लीला भंसाली, 'पद्मावत को अकेले रिलीज होने दीजिए क्योंकि...'

इस तरह से लोग इस सेंचुरी को रितिका के लिए Birthday gift बता रहे हैं। मैच के बाद रोहित ने रितिका के साथ एक बहुत cute phone फोटो share की है। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए रोहित ने एक खास मेसेज भी लिखा।

There you go, my lucky charm 🍀

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on


रोहित ने रितिका को अपना लकी चार्म बताया। रोहित की कप्तानी में भारत ने 2-1 से वनडे सीरीज जीती थी और ट्वंटी20 सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है।

इसे भी पढ़िए :  'पद्मावत': राजपूत महिलाओं ने स्थगित किया सामूहिक 'जौहर', अब राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 4 =