क्या सच मे सुनील ग्रोवर उर्फ़ गुत्थी, कपिल शर्मा के शो पर फिर वापसी करने जा रहे हैं?

loading...

Sunil Grover और kapil sharma एक समय पर इनकी जोड़ी tv पर राज करती थी. अपनी Comedy से लोगों को लुभाने वाले kapil और sunil के बीच जब तनातनी बढ़ी तो ये राष्ट्रीय बहस का मुद्दा बन गया था. हर रोज़ इन दोनों को लेकर कुछ न कुछ अफ़वाहें उड़ती ही रहती थी.

इस बीच कई रिपोर्ट्स ऐसी भी आती रही कि Sunil Grover, kapil sharma के show पर कभी वापसी नहीं करेंगे और sunil और kapil के बीच हुआ ये झगड़ा शायद ही कभी सुलझे.sunil ने यूं तो इस show को Boycott कर दिया था लेकिन इस शो के मेकर्स अपनी तरफ़ से एक आखिरी कोशिश कर रहे हैं कि वे उन्हें इस शो पर वापस ले आएं और रिपोर्ट्स के अनुसार, sunil ने इस शो में फिर से काम करने की हामी भी भर दी है.

इसे भी पढ़िए :  नेहा कक्कड़ का 'boyfriend' के साथ गाना रिलीज, 15 घंटे में 1 cr View

Internet पर फ़ैल रही कुछ खबरों के अनुसार,sunil पुराने गिले शिकवे भुलाकर एक बार फिर लोगों को गुत्थी के किरदार के साथ ही लोगों को हंसाने वाले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, sunil अप्रैल के अंत तक शूट के लिए वापस लौट सकते हैं. माना जा रहा है कि चैनल उन्हें इस शो के लिए मनाने में कामयाब हो गया है.

इसे भी पढ़िए :  प्रधानमंत्री आवास योजना के फार्म सही जानकारी ना मिलने पर कही बवाल की वजह ना बन जाये

ये रिपोर्ट्स सही है या गलत, ये तो आने वाला समय ही बताएगा पर इसमें कोई शक नहीं कि kapil sharma के शो के fans यकीनन गुत्थी और बिट्टू की जुगलबंदी को एक बार फिर screen पर ज़रूर देखना चाहेंगे.

इसे भी पढ़िए :  7 साल के भारतीय बच्चे ने रचा इतिहास, अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी पर फहराया तिरंगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 − seven =