अगर पहली बार sex करने जा रहे है, तो इस तरह करें पार्टनर को Impress

273
loading...

प्यार, इश्क़ और महोब्बत यह ऐसे शब्द हैं जिनका इजहार अपने साथी से करते रहना आवशयक होता हैं. लेकिन प्यार के साथ साथ प्रेम जीवन में एक और चीज की जरूरत होती हैं. वो हैं शारीरिक सम्बन्ध की. लेकिन कई लोगो की सुई इस जगह आकर अटक जाती हैं कि अपने साथी को शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए तैयार कैसे करे.

कभी कभी काफी नर्वसनेस भी होती हैं और कभी कभी डर भी लगता हैं. कही कुछ गड़बड़ ना हो जाए. कहीं उसे बुरा ना लग जाए. वगेरह वगेरह. पर आज हम आपकी यह समस्या भी दूर कर देंगे.

इसे भी पढ़िए :  एक PORN STAR के शरीर को अपनी सोच के लेंस से दिखाने की कोशिश है God Sex and Truth के ट्रेलर में

तारीफों के पूल बांधे: तारीफ़ एक ऐसी चीज होती हैं जो कठोर से कठोर दिल को भी पिघला देती हैं. और जब यह तारीफ़ आपका प्रेमी कर रहा हो तो फिर क्या कहने. उनके बालों पर हाथ फेरते हुए बालों की तारीफ करिए, इसी तरह होठो और आँखों को छूते हुए उनकी तारीफों के पूल बांधे. इस तरह आपका साथी आपके और भी करीब आ जायेगा.

माहोल में प्यार का रस घोले: यदि माहोल में romance की खुशबु होगी तो सम्बन्ध अपने आप ही बनते चले जाएंगे. अपने कमरे को फूलो की खुशबु से महका दे. खूबसूरत candle जला कर, धीमा धीमा म्यूजिक चलाकर माहोल को romance से भर दे. आप चाहे तो इस म्यूजिक के ऊपर एक छोटा सा romantic dance भी कर सकते हैं.

इसे भी पढ़िए :  इस दंपत्ति ने अपने ही 13 बच्चों को बनाया बंधक, पुलिस ने कराया रिहा

तोहफा देकर नजदीकियां बढ़ाए: तोहफा लेना किसे पसंद नहीं. और जब यह तोहफा आपके प्रेमी के रोमांस को दर्शाता हैं तो चेहरे के साथ साथ दिल को भी खुश कर देता हैं. इसिलए शारीरिक सम्बन्ध की शुरुआत करने से पहले तोहफा देना .

जबरदस्ती ना करे: अपने साथी से किसी भी प्रकार की जोर जबरदस्ती ना करे. यदि वह आप से शारीरिक सम्बन्ध बनाने को तैयार हो तो ही आगे बड़े. यदि उसे थोड़े समय की आवश्यकता हो तो उसे वह समय दे .

इसे भी पढ़िए :  HOLLYWOOD की ये फिल्में पोर्न मूवीज नहीं, फिर भी इनमें एक्टर्स ने किया Real Sex

बातचीत से सिलसिला आगे बढ़ाए: सीधे सीधे sex की बाते ना करे. पहले कुछ प्यार भरी रोमांटिक बाते करे. अपने साथी की पसंद नापसंद को जानने का प्रयास करे.

srcntl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 + fourteen =