EVM में धांधली नहीं की तो गुजरात में भाजपा की नैया डूब जाएगी : मायावती

78
loading...

लखनऊ ।बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो सुश्री मायावती ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी की नैया इस बार उनके अपने गढ़ गुजरात में डूबने की कगार पर है। मायावती ने आरोप लगाया कि गुजरात चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने ईवीएम में गड़बड़ी नहीं की तो निश्चित ही वहां भाजपा को करारी हार का मुंह देखना पड़ेगा।

इसे भी पढ़िए :  अब ऑनलाइन घर-घर पहुंचेंगे पतंजलि

यह बात बसपा प्रमुख मायावती ने आज बाबा साहब भीमराव अम्बेडरकर के परिनिर्वाण दिवस के मौके पर कही।मायावती ने कहा कि सर्व समाज के लोगों में भाजपा सरकार की अहंकार व निरंकुशता से काफी नाराज है। खासकर किसान वर्ग ज्यादा परेशान है, जबकि पटेल समाज आरक्षण की मांग को लेकर काफी गम्भीर है ताकि समाज में व्याप्त गरीबी व बेरोजगारी दूर की जा सके।

इसे भी पढ़िए :  OMG! ट्रेन में बिना Ticket सफर कर रहा था कुत्ता, रेलवे ने लगाया जुर्माना

उन्होंने उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को बदतर बताते हुए कहा कि प्रदेश में अपराध व अपराधी दोनों ही सर चढ़कर बोल रहे है, जिसकी पुष्टि केन्द्र के अधिकारिक आंकड़े गवाह है। गुजरात की तरह उत्तर प्रदेश में भी भाजपा के प्रति अपना आक्रोश खुलकर व्यक्त करने लगी है, जिसका ही परिणाम है कि शहरी निकाय चुनाव में मुख्यमंत्री व मंत्री अपने-अपने इलाके में चुनाव हार गये है।

इसे भी पढ़िए :  भाजपा इसी साल करा सकती है लोकसभा चुनाव : मायावती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × four =