Bigg Boss 11: अर्शी खान का सच आया सामने, इन्हें देंगी Bigg Boss से मिलने वाला पैसा

147
loading...

नई दिल्ली: bb11 कंटेस्टेंट अर्शी खान से जुड़ा एक बड़ा सच सामने आ गया है. इन दिनों वे घर के अंदर हैं और अच्छा खेल भी रही हैं. शिल्पा शिंदे के साथ उनकी दुश्मनी चर्चा का विषय बनी हुई है.Arshi khan के मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने इस बात की जानकारी दी है कि arshi khan bigg boss से मिलने वाला सारा पैसा स्ट्रीट चिल्ड्रेन्स की एजुकेशन के लिए डोनेट कर देंगी.

इसे भी पढ़िए :  जनसंख्या नियंत्रण में सेव इंडिया फांउडेशन निभा रहा है महत्वपूर्ण भूमिका, 11 मार्च को मेरठ से दिल्ली तक होगी पदयात्रा

फ्लिन ने बताया, “पिछले तीन साल से अर्शी खान अपना जन्मदिन हर बार स्ट्रीट किड्स के साथ मनाती हैं और वे उनके लिए चैरिटी संबंधी कई काम भी करती रहती हैं.”वैसे भी इन दिनों 2015 की एक video रिलीज हो रहा है जिसमें arshi khan को स्ट्रीट किड्स को खाने का सामान बांटते हुए दिखाया जा रहा है. फ्लिन ने कहा है कि यह खोखला वादा नहीं है. यह उनके संस्कारों में है.

इसे भी पढ़िए :  अब टीवी सीरियल में काम नहीं करना चाहती : शिल्पा शिंदे

वे लंबे समय से स्ट्रीट किड्स के लिए कुछ बड़ा करने जा रही हैं. वे उनको वोकेशनल ट्रेनिंग दिलाने के लिए एक सपोर्ट ग्रुप की स्थापना भी करने जा रही हैं. वे चाहती हैं कि ये बच्चे नौकरी हासिल कर सकें और जीवन को ढर्रे पर ला सकें.

इसे भी पढ़िए :  अपनी शरीर के इस बढ़े हुए हिस्से से परेशान है ये खूबसूरत लड़की, ऑनलाइन की ऐसी डिमांड सुनकर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − 6 =