BIGG BOSS 11: सलमान खान से की अर्शी खान ने बदतमीजी, बोली- ‘आपको तो शिल्पा…’

loading...

बिग बॉस के घर में इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले और करीबी लोग आए थे। इस दौरान शिल्पा की मां भी आई थीं, सबने देखा कि कैसे अर्शी ने शिल्पा की मां का अपमान किया। अर्शी की इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उन्हें खूब लताड़ा।

सलमान भी अब अर्शी को खूब सुनाने वाले हैं। दरअसल, वीकेंड के वार का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि सलमान, अर्शी को काफी सुनाते हैं। सलमान, अर्शी को बताते हैं कि उन्होंने शिल्पा की मां के साथ अच्छा बिहेव नहीं किया। जिसके बाद अर्शी को गुस्सा आ जाता है और वो सलमान से कहती हैं कि वो कभी शिल्पा की गलती नहीं देखते।

इसे भी पढ़िए :  'जुरासिक पार्क' में वापसी का यही है सही समय- लौरा डर्न

जिसके बाद अर्शी कहती हैं कि सलमान साहब मुझे लगता है कि आप शिल्पा की बात नहीं देख पाते। बस फिर क्या था सलमान भी अपना गुस्सा नहीं रोक पाए और विकास से कहते हैं कि विकास बधाई, ये है आपकी कैप्टन की च्वाइस।बुधवार के एपिसोड में अर्शी के पिता बिग बॉस के घर आए। इस दौरान अर्शी काफी खुश हुई, लेकिन पिता के जाने के बाद अर्शी ने घर में बड़ा हंगामा कर दिया।

दरअसल, अर्शी ने पिता के जाने के बाद शिल्पा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो उनके पिता को गंदी निगाह से देख रही थी। इसके साथ ही अर्शी ने शिल्पा को काफी कुछ सुनाया। हालांकि शिल्पा पहले इस मुद्दे पर चुप रहीं।इस बार घर में स्टैच्यू टास्क हुआ था, जिस दौरान कंटेस्टेंट्स के घरवाले बिग बॉस के घर आए।

इसे भी पढ़िए :  'संजू' तीसरा शतक जमाने के करीब, 300 करोड़ के क्लब में रणबीर कपूर की होगी पहली फिल्म

सबसे पहले पुनीश के पिता घर में आए और पुनीश के पिता के बाद अर्शी के पिता ने घर में एंट्री ली। घर में आने के बाद अर्शी के पिता ने शिल्पा को हिना समझकर उनसे बात करनी शुरू कर दी। हालांकि इस समय सभी कंटेस्टेंट फ्रीज थे। उसके बाद जैसे ही अर्शी फ्री हुई तो उन्होंने अपने पिता को बताया कि वो हिना नहीं बल्कि शिल्पा है।

इसे भी पढ़िए :  गुजरात में कांग्रेस को और एक झटका, पूर्व CM शंकर सिंह वाघेला के बेटे बीजेपी में शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen + nine =