दर्दनाक: 6 माह के बच्चे से परेशान,पिता ने काटे दांत और शरीर को मोड़ा, हुई मौत

68
loading...

अमेरिका के एरिजोना में एक पिता द्वारा अपने छह महीने के बच्चे की हत्या करने का मामला सामने आया है। पिता अपने बच्चे के रोने से परेशान था और उसे शांत कराने के लिए उसने कथित तौर पर बच्चे के शरीर को आधा मोड़ दिया।
एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, 30 वर्षीय रॉबर्ट रेसेंडिज नामक शख्स ने अपने छह महीने के बच्चे के शरीर पर दांतों से काटा भी। इस घटना के सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार भी कर लिया है।डॉक्टरों की जांच में सामने आया कि मृत बच्चे के लिवर और पैंक्रियास कई जगह से क्षतिग्रस्त थे। इसके अलावा बच्चे की कलाई पर भी चोट के निशान थे।

इसे भी पढ़िए :  99 रुपए में हवाई सफर का मौका, सिर्फ 7 शहरों के लिए है ऑफर

पुलिस से सवाल जवाब पर ये बोला बच्चे का पिता
इस सनसनीखेज घटना के सामने आने के बाद पिता ने पुलिस को कथित तौर पर बताया कि चूंकि उसका छह महीने का बच्चा लगातार रो रहा था। इस वजह से वह परेशान हो गया था और बाद में उसने बच्चे का पैर उसके सिर तक मोड़ दिया। बच्चे के पिता ने दावा किया है कि उसे इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि ऐसा करने से बच्चे की मौत हो जाएगी।

इसे भी पढ़िए :  सुकमा: नक्सलियों से लोहा लेने के लिए पहली बार मैदान में उतारी गईं महिला कमांडो

पिता ने बच्चे के शरीर पर दांतों से काटा
रॉबर्ट रेसेंडिज ने पुलिस की पूछताछ में माना है कि उसने अपने दांतों से बच्चे के शरीर पर काटा भी। बता दें कि पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

इसे भी पढ़िए :  हैदराबाद हाउस में पीएम मोदी-नेतन्याहू की बैठक, यह समझौते संभव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × five =