फिर साथ काम करने वाले हैं आलिया और वरुण, लेकिन इस बारे में नहीं जानते कुछ!

loading...

नई दिल्ली: फिल्ममेकर करण जौहर एक के बाद एक कई सारे प्रोजेक्ट्स लेकर आ रहे हैं. जिनमें ‘Student of the Year 2’, ‘Brahmastra’, ‘Kesari’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. इसी बीच कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आईं थी कि करण जौहर ‘e Dil hai muskil’ के अच्छे प्रदर्शन के बाद अपनी दूसरी फिल्म ‘शिद्दत’ बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड lead निभाने वाले हैं, लेकिन इस पर आलिया और वरुण का कहना है कि उन्हें ऐसे किसी project के बारे में नहीं पता.

इसे भी पढ़िए :  66 साल बाद जब इस शख्स ने काटे नाखून तो जाने क्या हुआ

Media Reports के मुताबिक, फिल्म में Varun Dhawan, Alia Bhatt, Aditya Roy Kapoor, Sanjay Dutt and Sridevi प्रमुख भूमिका में होंगे. हालांकि, अलिया और वरुण दोनों ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि उन्हें इस तरह की Film के बारे में कुछ पता नहीं है. वरुण ने शुक्रवार को मुंबई में Nickelodeon Kids Choice Award 2017 के दौरान फिल्म के बारे में कहा, “कौन-सी फिल्म? आपको किसने कहा? हमें नहीं पता कि ऐसी कोई फिल्म है.”

इसे भी पढ़िए :  डीजे व विवाह मंडप वालों को बुलाकर लगाई जाए लताड़, तेज आवाज में डीजे बजाने वाले संचालकों को जनहित में भेजा जाए जेल

वरुण के साथ ‘Student of the Year’, ‘Humpty Sharma Ki Dulhania’ में काम कर चुकीं alia bhatt ने कहा, “आपको किसने कहा? मुझे ऐसी किसी फिल्म के बारे में पता नहीं.”आलिया ‘राजी’, ‘गुल्ली बॉय’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्में में नजर आने वाली हैं. वहीं वरुण धवन ने भी कुछ वक्त पहले ही अपनी अगली फिल्म ‘October’ की Shooting खत्म की है. इस फिल्म की Shooting को उन्होंने केवल 32 दिन में पूरा किया और इसे अगले साल Release किया जाएगा.

इसे भी पढ़िए :  नीरव मोदी की कंपनी से आभूषण खरीदने वाले 50 अमीरों के ITR की दोबारा जांच करेगा Income tax department

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + eight =