आपको हैरान कर देंगे इस पाकिस्तानी बिजनेस वुमन के शौक, 1 रात का खर्च 1 Crore

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse
loading...

नई दिल्ली : बिजनेस फैमिली अक्सर अपने Hobby को लेकर चर्चा में रहती हैं. देश के अलावा दूसरे देशों की बिजनेस फैमिली भी खूब चर्चाएं बटोरती हैं. इस बार एक पाकिस्तानी ‘Business Woman’ की फोटो social media पर खूब वायरल हो रही हैं. इस बार यह बिजनेस वुमेन किसी award को लेकर चर्चा में नहीं है बल्कि अपने खर्चों को लेकर यह महिला सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. सोशल मीडिया पर उनके अजीबोगरीब hobbies को पढ़ने में लोग खूब दिलचस्पी दिखा रहे हैं. हो सकता है उनके शौक को पढ़कर आपको भी हैरानी हो. हालांकि उनके किसी भी शौक के बारे में हम पुष्टि नहीं करते हैं.

इसे भी पढ़िए :  अटल का हिन्दी प्रेम और विश्व हिन्दी सम्मेलन

इस बार हम आपसे बात कर रहे हैं पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश अरबपति मोहम्मद जहूर की बीवी कमालिया की. कमालिया का नाम पहले Natalya Shmarenkova था. बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर Kamalia कर लिया. मई 1977 में जन्मी Kamalia पेशे से सिंगर और एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उन्होंने 2003 में मोहम्मद जहूर से शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं. सिंगिंग से जुड़े होने के अलावा कमालिया charity भी करती हैं. आएइ बात करते हैं उनके ऐसे ही कुछ अजीबो-गरीब शौक के बारे में.

इसे भी पढ़िए :  केरल में बाढ़: जब दुनिया साथ है तो हम पीछे क्यो रहे, आओं सब मिलकर बढ़ाये सहयोग का हाथ

social media पर सबसे ज्यादा चर्चा कमालिया के नहाने को लेकर हो रही है. Viral post में बताया जा रहा है कि कमालिया को शैंपेन से नहाने का शौक है. शैंपेन भी कोई सस्ती नहीं बल्कि वह महंगी Champagne से नहाती हैं. नहाने के लिए वह कई-कई बोतल खाली कर देती हैं. आप भी सोच रहे होंगे कि जिस Champagne को बिखेरने से पहले आप 10 बार सोचते हैं, उस यह महिला नहाने के लिए इस्तेमाल करती है.

इसे भी पढ़िए :  बहुत ही खूबसूरत है ताइवान की सन मून लेक
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − one =