जायरा वसीम छेड़खानी मामला : महिला आयोग नाराज, विस्तारा को भेजेगा नोटिस

loading...

नई दिल्ली। दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ विमान में छेड़छानी के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग भी हरकत में आ गया है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले को स्वत: संज्ञान में लिया है. आपको बता दें कि जायरा ने Instagram पर एक Video Upload किया था. जिसमें Flight में अंधेरे का फायदा उठाकर उनके साथ हुई छेड़खानी की आपबीती उन्होंने रोते हुए बताई थी. राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा यह Video देखने के बाद हैरान हैं.

रेखा ने इस पर Media से बातचीत करते हुए कहा, “मैंने अभी यह Video Instagram पर देखा. जिस तरह से यह घटना हुई मैं इस बात को लेकर बहुत डरी हुई हूं और इसके बाद भी चालक दल लड़की की मदद नहीं की. यह बहुत ही चौंकाने वाला था क्योंकि विस्तारा ऐसे मामलों में zero tolerance का दावा करता है.

इसे भी पढ़िए :  विदेशी लैब की तर्ज पर आधुनिक बनेगी दिल्ली एफएसएल

उन्होंने आगे कहा, “विस्तारा ने अपने Crew members को फ्लाइट में महिलाओं को परेशान करने वाले पुरुषों के खिलाफ Action लेने के लिए संवेदनशील नहीं बनाया है. मैं इस मामले को स्वत: संज्ञान में ले रही हूं और विस्तारा को Notice भेज रही हूं. इसके अलावा नोटिस की एक कॉपी DGP महाराष्ट्र को भी भेजी जाएगी ताकि वे विस्तारा Airlines के खिलाफ एक्शन लें.”

विस्तारा Airlines पर निशाना साधते हुए National Women Commission की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, “मैं विस्तारा को बताना चाहती हूं कि जब वे Zero Tolerance का दावा करते हैं तो अभी तक उन्होंने उस व्यक्ति का नाम उजागर क्यों नहीं किया. उसका नाम सामने लाना बहुत ही महत्वपूर्ण है. हम जायरा को यह बताना चाहते हैं कि हम उसकी हरसंभव मदद करेंगे.”

इसे भी पढ़िए :  डा. केके अग्रवाल ने सीमाओं का अध्यक्ष पद संभाला

जायरा ने share की आपबीती
दंगल गर्ल के साथ छेड़खानी की यह घटना किसी आम जगह पर नहीं बल्कि एक विमान में घटित हुई, जब वे दिल्ली से मुंबई जा रही थीं. खास बात ये है कि जायरा ने इस बात की शिकायत विमान के क्रू मेंबर से भी की लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की.

इसे भी पढ़िए :  Dry brushing से पाएं हेल्दी और ग्लोइंग त्वचा, जानिए क्या है इसमें खास

instagram पर Upload एक वीडियो में जायरा ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा,’ विस्तारा की flight में मैं दिल्ली से मुंबई जा रही थीं. मेरी सीट के पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का आदमी मुझे लगातार परेशान कर रहा था. रोशनी कम होने की वजह से वह शख्स अपने पैरों से मेरे शरीर को बार-बार छू रहा था.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 3 =