हिमाचल में कांग्रेस के फिर सत्ता में आने से लोग परेशान होंगे: आदित्यनाथ

44
loading...

हमीरपुर, सोलन। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने देश को बर्बाद कर दिया था और हिमाचल प्रदेश के लोगों से अपील की कि उसे राज्य की सत्ता से बाहर करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक बार और सत्ता में आने से लोगों की दिक्कतें बढ़ जाएंगी। आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि पहाड़ी राज्य में कांग्रेस के संरक्षण में विभिन्न माफिया सक्रिय हैं और वक्त आ गया है कि स्वच्छ और पारदर्शी सरकार बने।

इसे भी पढ़िए :  टीबी के मरीज को 17 रूपये रोज की सहायता? सरकार गरीब के साथ क्यो कर रही है मजाक

सोलन और सुजानपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने देश को बर्बाद कर दिया था और अगर एक और कार्यकाल के लिए यह राज्य की सत्ता में आती है तो राज्य अवसान की तरफ जाएगा और लोगों की दिक्कतें बढ़ जाएंगी। प्रेम कुमार धूमल का जिक्र करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि वह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में शामिल हैं जिनसे उन्होंने काफी कुछ सीखा है। धूमल के नेतृत्व में भगवा पार्टी चुनाव लड़ रही है।

इसे भी पढ़िए :  पद्मावत फिल्म रिलीज हुई तो सिनेमा में लगा देंगे आग

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस की गलत और जनविरोधी नीतियों के कारण हिमाचल प्रदेश को सभी क्षेत्रों में काफी नुकसान उठाना पड़ा और इसके पर्यटन की संभावनाओं का दोहन नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि पर्यटन के विकास की काफी संभावना है जो आर्थिक गतिविधियों और रोजगार सृजन के लिए महत्वपूर्ण है। आदित्यनाथ ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि नौ नवम्बर तक अविराम कार्य करें।

इसे भी पढ़िए :  सुकमा: नक्सलियों से लोहा लेने के लिए पहली बार मैदान में उतारी गईं महिला कमांडो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × four =