रेसलिंग के बाद अब क्रिकेट में दो-दो हाथ कर रहे WWE सुपरस्टार जॉन सीना

50

अब तक आपने tennis, Athletes और footballer को ही Cricket में हाथ आजमाते हुए देखा होगा. अब WWE के पहलवान भी Cricket में हाथ आजमा रहे हैं. Wrestler और hollywood Actor John Felix Anthony Cena डब्ल्यूडब्ल्यूई के Superstar हैं. Iron man के नाम से मशहूर जॉन सीना Ring में बड़े-बड़े Wrestler को पलभर में चित कर देते हैं, लेकिन अब wrestling में दुश्मनों को धूल चटाने वाले जॉन सीना cricket के मैदान में भी दो-दो हाथ करते नजर आए.

WWE के चैंपियन जॉन सीना ऑस्ट्रेलियाई All Rounder शेन वॉटसन के साथ Sydney में क्रिकेट खेलते हुए नजर आए. watson ने अपने twitter हेंडल पर जॉन सीना की अपने साथ एक photo post की जिसमें सीना के हाथ में bet दिखाई दे रहा है. वॉटसन अपने इस पोस्ट में लिखा है- इस champions के लिए इस चैंपियन के लिए सबसे बेस्ट बैट.

इसे भी पढ़िए :  गुजरात चुनाव: गुजरात में दूसरे चरण का मतदान खत्म, बनासकांठा में शाम 4 बजे तक 67% वोटिंग

खुद john cena ने भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. दरअसल, वे अपनी फिल्म के promotion के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हुए हैं, जहां उन्होंने सिडनी थंडर की जर्सी पहनकर अपनी बल्लेबाजी के जौहर दिखाए. जॉन सीना ने टि्वटर पर अपनी pictures भी post की है, जिसका उन्होंने Caption लिखा कि ‘सिडनी में वे बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं और उन्हें क्रिकेट खेलने में भी काफी मजा आया.’

जॉन सीना अपनी फिल्म ‘Ferdinand’ के प्रमोशन के दौरान ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्रिकेट खेलना सीख रहे हैं, जिसमें उनकी मदद पूर्व स्टार all rounder शेन वॉटसन ने की है. हालांकि, शुरुआत में जॉन सीना बल्ले और गेंद का तालमेल नहीं बैठा पाए. कुछ देर बाद सभी को उम्मीद हो गई कि Cena छक्के चौके मार लेंगे.

इसे भी पढ़िए :  एयरटेल ने लद्दाख में शुरू की 4जी सेवा

शेन वॉटसन और जॉन सीना के साथ कई बच्चे भी मौजूद थे. सीना ने बताया कि Cricket का एक Game खेला गया था, लेकिन उन्होंने काफी बुरा खेला. जॉन सीना अपनी फिल्म के कामकाज में बिजी है. उन्हें WWE की Ring में आखिरी बार सर्वाइवर सीरीज में टीम ब्लू की तरफ से लड़ते हुए देखा था. इस दौरान कर्ट एंगल ने सीना को animate किया था.

इसे भी पढ़िए :  नागरिकों की समस्याओं के समाधान के लिये आरटीओ में बनेगा विजिटिंग रजिस्टर

जॉन सीना पिछले एक दशक से WWE का चेहरा हैं, हालांकि अब कंपनी का उनके ऊपर कोई खास ध्यान नहीं है और इसी वजह से उनका career बहुत तेजी से ढल रहा है. जॉन सीना अब बहुत ही कम WWE के रिंग में लड़ते हुए दिखते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 3 =