Miss World बनने के बाद क्‍या-क्‍या मिलता है, जानकर आप भी कहेंगे wish मै भी मिस वर्ल्‍ड होता

loading...

मिस वर्ल्‍ड 2017 का title भारत की मानुषी छिल्‍लर के नाम रहा। मानुषी ने 118 देशों की Beauty Queens को हराकर यह title जीता है। 17 years बाद किसी Indian woman के miss World बनने से पूरा देश खुश है। आइए जानें मानुषी को यह प्रतियोगिता जीतने पर ताज के अलावा और क्‍या-क्‍या मिलेगा…

Wealth and fame
भारत के नजरिए से देखा जाए तो Miss world का मतलब है Wealth and fame । सालों से यही होता आया है, Rita Faria से लेकर Priyanka Chopra तक सभी ने Glamorous जिंदगी जी। अब नया नाम है मानुषी छिल्‍लर का। मानुषी के सिर Miss world का खिताब सजते ही उनके ऊपर पैसों की बारिश हो गई। मानुषी को बतौर Prize money काफी बड़ा Amount मिला है। इसके साथ ही Costly jewelery और Big designers की Dresses मानुषी को ऐसे ही मिल जाएंगी।

इसे भी पढ़िए :  अगर आपके पेट पर भी है काला तिल, तो करे ये एक उपाय चमक जाएगी किस्मत

Not only makeup whole world travel free
Miss world एक Beauty contest होती है जिसमें कई Famous Cosmetic Brands Sponsor होते हैं। ऐसे में मानुषी सालभर तक इन चुनिंदा Famous brands को free में इस्‍तेमाल करेंगी। इसके अलावा मानुषी को Traveling Alliances भी मिलेगा, यानी वह पूरी दुनिया free में घूम सकती हैं।

इसे भी पढ़िए :  मप्र में जनता से जबरन चंदा वसूल रही भाजपा : कांग्रेस

फिल्‍मों में काम करने का मौका
Miss world बनते ही मानुषी की पहचान country and abroad में हो गई। यानी कि वह Entertainment industry में अपना career शुरु कर सकती हैं। इससे पहले हम Diana Hayden, Aishwarya Rai, Priyanka Chopra को बतौर अभिनेत्री फिल्‍मी पर्दे पर देख चुके हैं। Miss world बनने के बाद मानुषी के लिए कई दरवाजे खुल गए, वह अब एक International Personality बन चुकी हैं।

इसे भी पढ़िए :  अब बच्चियों से रेप करने वालों को दी जा सकेगी फांसी की सजा, राष्‍ट्रपति ने लगाई मुहर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − six =