हिंदू महासभा ने बनाया नाथूराम गोडसे का मंदिर, मूर्ति की गई स्थापित

80
loading...

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में Hindu Mahasabha ने अपने लश्कर स्थित कार्यालय में पूरे विधि-विधान से Mahatma Gandhi के हत्यारे Nathuram Godse की प्रतिमा स्थापित की. साथ ही प्रशासन से जमीन न मिलने पर दौलतगंज क्षेत्र में मंदिर बनाने का फैसला हुआ. Nathuram Godse की पुण्य तिथी पर महासभा के dr. Jaiveer Singh सहित अन्य लोगों ने कार्यालय में विधिवत प्रतिमा स्थापित की. इस दौरान तमाम वक्ताओं ने गोडसे के कार्यों का ब्यौरा दिया और साथ ही मंदिर स्थापित करने का संकल्प लिया.

इसे भी पढ़िए :  SBI की चेतावनी, इस छोटी सी गलती से हैक हो सकता है आपका अकाउंट

स्थापित प्रतिमा के सिर पर भगवा टोपी, शरीर पर पीला दुशाला डाला गया है. साथ ही मूर्ती के माथे पर टीका लगाया गया है. इस दौरान मौजूद लोगों ने अपनी भावी रणनीति का भी खुलासा किया. साथ ही गोडसे को देशभक्त बताया गया. हिंदू महासाभा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जैवीर भारद्वाज ने कहा कि मूर्ति को कार्यालय में स्थापित किया गया,जिसके साथ ही उनका Mandir बन गया. चूंकि मूर्ति कार्यालय में लगी है, ऐसे में किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए.

इसे भी पढ़िए :  पीएम साहब फरवरी में पेश होने वाले बजट में सबके साथ ही भाषाई व लघु समाचार पत्र संचालकों और व्यापारियों को दी जाए जीएसटी जैसे टैक्सों से छूट

गौरतलब है कि पहले भी Mahasabha Mandir Construction की मांग कर चुका है, मगर प्रशासन इसके लिए तैयार नहीं हुआ था.

वहीं, bhopal में संवाददाताओं ने राज्य के home Minister भूपेंद्र सिंह से ग्वालियर में गोडसे की प्रतिमा स्थापित किए जाने पर सवाल पूछा तो उनका जवाब था कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है.

इसे भी पढ़िए :  दलित और महिलाओं में भी पैदा करना होगा विश्वास अब सोचना होगा खापों के पंचों को!

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen + 9 =