घोड़े पर चढ़कर आईफोन लेने पहुंचा युवक, बैनर पर लिखा- I Love iPhone X

loading...

मुंबई. एप्पल के सबसे महंगे स्मार्टफोन ‘आईफोन X’ की बिक्री गत शुक्रवार को 55 देशों में शुरू हो गई। भारत में इसकी बिक्री शाम 6 बजे शुरू हुई, लेकिन बहुत कम फोन होने के कारण ज्यादातर ग्राहकों को निराश होना पड़ा। वही कुछ ग्राहकों  ने अपनी खुशी हो बिल्कुल अलग तरह से जाहिर किया। मुंबई के नजदीक ठाणे में एक शख्स आईफोन खरीदने के लिए घोड़े पर चढ़कर स्टोर पहुंचा।

इसे भी पढ़िए :  ‘बेटी बचाओं’ कह देन से नही बचेगी बेटिया: सुष्मिता देव ।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, इस शख्स का नाम पल्लीवल है। वह अपने साथ बैंड-बाजा लेकर स्टोर पहुंचा। खुद एक घोड़े पर बैठा था। हाथ में एक पोस्टर था, जिस पर लिखा था कि ‘I Love iPhone X’। रिटेलर ने बताया- ”पिछले एक महीने से ये यूजर आईफोन X लेने के लिए हमसे जानकारियां लेता था और आज हमने अपने स्टोर का पहला आईफोन इसे ही बेचा है।” पल्लीवल ने बताया कि वह आईफोन का बड़ा फैन है और इसके लिए कुछ भी कर सकता है।

इसे भी पढ़िए :  मिस्टर धरना सीएम बने केजरी अथवा केजरीवाल जी अब कब करोगे दिल्ली में काम? : आर.के.सिन्हा

कितनी कीमत है इस फोन की?
आईफोन X के 64 जीबी वाले मॉडल की कीमत 89,000 रुपए है। जबकि 256 जीबी वाले मॉडल की कीमत 1.02 लाख रुपए है।
कम सप्लाई से भारत में आईफोन X ग्राहक निराश ऑनलाइन स्टोर्स पर भी बिक्री शुरू होने के बाद मिनटों में भी यह ‘सोल्ड आउट’ हो गया। सूत्रों के मुताबिक, जिन लोगों ने प्री-बुकिंग नहीं कराई, उन्हें अब 5 से 7 हफ्ते तक इंतजार करना पड़ सकता है। एप्पल ने पहली बार भारत को ग्लोबल लॉन्च में शामिल किया है।

इसे भी पढ़िए :  चार प्रदेशों के मुख्यमंत्रि केजरीवाल के समर्थन में आए, प्रधानमंत्री से की हस्तक्षेप की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × three =