हरियाणा: 13 जिलों में 3 दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद, जानिये क्या है वजह

loading...

चंडीगढ़: haryana government ने 13 जिलों में अगले तीन दिनों के मोबाइल Internet सेवाएं शनिवार को बंद करने का आदेश दिया बताया गया है। Haryana Government ने 26 November को एक जाट संस्था द्वारा और सत्तारूढ़ BJP के कुरुक्षेत्र से सांसद की दो अलग अलग जनसभाओं के मद्देनजर कानून एवं व्यवस्था के उल्लंघन की स्थिति से बचने के लिए यह Step उठाया है. जाटों के आरक्षण का विरोध कर रहे BJP सांसद राजकुमार सैनी ने जींद में समानता महासम्मेलन की Declaration की है जबकि All India Jat Aarakshan Sangharsh Samiti के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने उसी दिन Rohtak जिले के जस्सिया में रैली के आयोजन की घोषणा की है.

इसे भी पढ़िए :  Movie Review: जिंदगी को प्रेरणा देती है संदीप सिंह की बायोपिक 'सूरमा', दोसांझ ने दर्शको का 'दिल जीत' लिया

एक आधिकारिक आदेश में बताया गया है कि Jind, Hansi, Bhiwani, Hisar, Fatehabad, Karnal, Panipat, Kaithal, Rohtak, Sonepat, Jhajjar, Bhiwani और चरखी दादरी जिलों के क्षेत्राधिकार में वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल Network पर उपलब्ध कराए जाने वाली Mobile Internet Service शनिवार से शुरू होकर 26 नवंबर की मध्यरात्रि तक अगले तीन दिनों के लिए निलंबित रहेंगी.

इसे भी पढ़िए :  UP : एक ऐसा गांव जहां के लोग अब थाने-कचहरी नहीं जाते

Haryana के अतिरिक्त प्रमुख सचिव (Home department) एस एस प्रसाद ने इस संबंध में आदेश जारी किए. आदेश में कहा गया है, राज्य के जिलों के अधिकार क्षेत्र में शांति और सार्वजनिक व्यवस्था में किसी भी व्यवधान से बचने के लिए यह order जारी किया गया है और अगले 3 दिनों के लिए यह आदेश प्रभावी रहेगा.

इसे भी पढ़िए :  एयरहोस्टेस अनिसिया मर्डर केस को अब यूं सुलझाएगी पुलिस, दोबारा होगा पोस्टमार्टम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − 16 =