यहां खुलेआम हो रही है अय्याशी, अनलिमिटेड है शराब और SEX, एक गेस्‍ट पर दो CALLGIRLS

loading...

एक अज्ञात कैरिबियाई आइलैंड पर भयंकर अय्याशी वाली पार्टी चल रही है. इसमें दुनिया के बेहद अमीर लोग हिस्सा ले रहे हैं. इसे ‘Sex island’ पार्टी कहा जा रहा है. यहां पर चुनिंदा पुरुषों के लिए काफी संख्या में Sex worker मौजूद हैं. साथ में शराब और ड्रग भी. महिलाओं से लेकर शराब तक, सब कुछ अनलिमिटेड बताया जा रहा है.

आइए जानते हैं इसके बारे में कुछ खास बातें…

इस पार्टी को 24 से 27 नवंबर तक होना था. लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसे तीन दिन और बढ़ा दिया गया है. और बढ़े हुए तीन दिन के लिए अय्याशी करने वाले एक्स्ट्रा 6 लाख रुपये दे रहे हैं. Good girls नाम की कंपनी इस पार्टी को आयोजित करा रही है. इसे ‘Sex island’ एक्सपेरियंस बताया जाता है.

इसे भी पढ़िए :  मशहूर टीवी एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

 

 

 

 

 

 

 

‘Sex island’ में अय्याशी करने वाले पुरुषों के लिए करीब 60 सेक्स वर्कर हैं. हर पुरुष के लिए दो स्पेशली. Good girls कंपनी ने मीडिया को बताया कि क्लाइंट चाहते हैं कि पार्टी पूरे हफ्ते चलती रहे.

 

 

 

 

 

 

 

कंपनी ने कहा है कि 30 में से 16 क्लाइंट ने एक्स्ट्रा पैसा जमा भी कर दिया है. कंपनी ने कहा कि पार्टी क्लाइंट के उम्मीद से बेहतर रही है. कई लोग 48 घंटे से सोये नहीं हैं और Naked girls के साथ पार्टी कर रहे हैं. ‘Sex island, पर पॉप स्टार भी हैं जो लोगों का मनोरंजन कर रही हैं. शुरुआत में पार्टी में शामिल होने का कॉस्ट 2.6 लाख रखा गया था.

इसे भी पढ़िए :  आयुष शर्मा हिमाचल प्रदेश के मंडी में रखना चाहते हैं 'लवरात्रि' की विशेष स्क्रीनिंग

 

 

 

 

 

 

 

 

इस पार्टी में गेस्ट को 16 महिलाओं के साथ सोना प्रॉमिस किया गया था. कोलंबिया की कंपनी ने जब पार्टी के प्रोमो के तौर पर एक इरोटिक Video अपलोड किया था तो Youtube ने उसे हटा दिया था. इस पार्टी के बारे में बताया गया है कि sex worker कस्टमर के लिए 24 घंटे उपलब्ध रहती हैं.

इसे भी पढ़िए :  वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के बाद इस शख्स ने किया कुछ ऐसा, हाथ हुआ बेजान

पार्टी को ड्रग फ्रेंडली बताया गया है. हालांकि, इस पार्टी में शामिल होने वाले किसी शख्स की जानकारी सार्वजनिक नहीं हुई है. पार्टी के इरोटिक प्रोमो वीडियो में गेस्ट को कई लड़कियों के साथ दिखाया गया है. पहले इस पार्टी को कोलंबिया के आइलैंड पर तय किया गया था, लेकिन बाद में इसे कैरिबियाई आइलैंड पर शिफ्ट कर दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − eight =