राजस्थान भाजपा को झटका, नयी पार्टी बनाएंगे घनश्याम तिवाड़ी

loading...

सीकर। BJP बागी विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने partyसे अलग रास्ता इख़्तियार करने का फैसला किया है। तिवाड़ी ने कहा कि आने वाले दिनों में वे राज्य में नई राजनीतिक Party बनाएंगे और राज्य में 200 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। तिवाड़ी ने sunday को यहां रामलीला मैदान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में नई पार्टी और नई राजनीतिक शक्ति बनाने का Announcementकर दिया। हालांकि तिवाड़ी ने नई party के नाम की घोषणा नहीं की और मकर संक्रांति पर इसके नामकरण करने की बात कही है।

इसे भी पढ़िए :  अदालत को राजनीतिक ‘दंगल’ का ‘अखाड़ा’ न बनाएं: सुप्रीम कोर्ट

सीकर और झुंझनूं जिले के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में तिवाड़ी ने नाम लिए बगैर CM और BJP को जमकर आड़े हाथों लिया। सभा में भाजपा के बागी नेता ने किसानों की दशा, स्वर्ण आरक्षण, गौ माता, नए काले कानून, राष्ट्रवाद और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को लेकर भी CM और BJP पर निशाने साधा। तिवाड़ी ने अपनी उपेक्षा और अपने खिलाफ Government की कार्रवाई पर भी हमला किया। सभा में तिवाड़ी ने कार्यकर्ताओं से हाथ उठवाकर अपने फैसले पर मुहर भी लगवाई।

इसे भी पढ़िए :  मम्‍मी-पापा के साथ रहने के लिए अभिषेक बच्‍चन को किया ट्रोल, दिया मजेदार जवाब

उन्होंने कहा कि CM को अपने सेवानिवृत्ति के बाद के लिए बंगले बनवाने की फिक्र है। इसके लिए वे सदन में कानून बनवाने में लगी हैं। उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर CM पर निशाने साधते हुए कहा कि भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों को बचाने के लिए काला कानून ला रही हैं। वे किसान और आम आदमी की लड़ाई के लिए कभी नहीं डरे हैं और न ही पीछे हटेंगे।

इसे भी पढ़िए :  नाबालिग से रेप पर फांसी हो, केंद्र को प्रस्ताव भेजेगी योगी सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − one =