युवराज सिंह देश के टॉप 74 क्रिकेटरों की लिस्ट से बाहर

loading...

नई दिल्ली : राष्ट्रीय चयन समिति ने गुरुवार को चौथी स्ट्रिंग की 14 सदस्यीय बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन टीम की घोषणा कर दी है, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी। इसमें युवराज सिंह को शामिल जगह नहीं मिली है और अब वो देश के टॉप 74 क्रिकेटरों की लिस्ट से बाहर हो गए हैं।युवराज सिंह को इस टीम में जगह नहीं मिली है, जिससे साफ होता है कि युवराज अब देश के शीर्ष 74 क्रिकेटरों में शामिल नहीं हैं।चयनकर्ताओं ने संकेत दिए हैं कि शीर्ष 15 क्रिकेटर श्रीलंका दौरे पर गए थे और उनका ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में बने रहना लगभग तय है।

इसे भी पढ़िए :  बायोपिक पर बोलीं सानिया मिर्जा, दिए प्रेग्नेंसी से जुड़े सवालों के जवाब

इसके बाद अगले 45 क्रिकेटर वे हैं जिन्हें दलीप ट्रॉफी के लिए तीन टीमों में शामिल किया गया। इन 45 क्रिकेटरों में एक अन्य दिग्गज सुरेश रैना भी शामिल हैं, जिसका मतलब वह भी चयनकर्ताओं के रडार पर हैं। इस तरह ये 15 व 45 क्रिकेटर मिलकर देश के शीर्ष 60 क्रिकेटर बनते हैं।

इसे भी पढ़िए :  मेरठ : छापेमारी में 4288 लोगों के यहां पकड़ी बिजली चोरी

टीम इस प्रकार है: राहुल त्रिपाठी, मयंक अग्रवाल, शिवम चौधरी, नीतीश राणा, गोविंद पोद्दार, गुरकीरत मान, श्रीवत्स गोस्वामी, अक्षय कर्णेवार, कुलवंत खेजरोलिया, कुशांग पटेल, अवेष खान, संदीप शर्मा, वाशिंगटन सुंदर, राहिल शाह. कोचः हेमांग बदानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 10 =