अन्नाद्रमुक ने शशिकला को हटाया, अब कोई महासचिव नहीं होगा

65

चेन्नई। एकीकृत अन्नाद्रमुक ने अपनी पहली बैठक में पार्टी की अंतरिम महासचिव के रूप में वी.के. शशिकला की नियुक्ति रद्द करने का फैसला आज किया। बैठक में कहा गया है कि पार्टी अपने संस्थापक दिवंगत एम.जी. रामचन्द्रण और दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के अलावा किसी अन्य को पार्टी महासचिव के रूप में स्वीकार नहीं कर सकती है।

इसे भी पढ़िए :  आज से और सस्ता हुआ रेस्टोरेंट का खाना, रोजमर्रा की इन चीजों पर होगा फायदा

सूत्रों का कहना है कि पार्टी की सर्वोच्च संस्था, महासभा और कार्यकारी समिति की बैठक में शशिकला की नियुक्ति रद्द करने संबंधी प्रस्ताव पारित हुआ।बैठक में पार्टी के उप-प्रावधानों में संशोधन करने का भी फैसला लिया गया, जिसके अनुसार अब पार्टी में भविष्य में कोई महासचिव नहीं होगा। पार्टी के मामलों में फैसला अब एक संचालन समिति करेगी।

इसे भी पढ़िए :  इस भारतीय क्रिकेटर के बेटे ने ही तोड़ा अपने पिता का 30 साल पुराना रिकॉर्ड

गौरतलब है कि 21 अगस्त को पार्टी के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी और ओ. पनीरसेल्वम वाले धड़ों के विलय के दौरान इस समिति के गठन की घोषणा हुई थी। दोनों धड़ों के विलय के बाद पार्टी की यह पहली बैठक है। ई. मधुसूदन की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में पलानीस्वामी और पनीरसेल्वम सहित पार्टी के अन्य नेताओं ने भाग लिया।

इसे भी पढ़िए :  ग्रामीण चिकित्सकों व पोस्टमार्टम करने वाले डाॅक्टरों का भत्ता बढ़ाने के साथ ही अन्यों के लिये भी सरकार दें पूर्ण सुविधा,डाॅक्टरों की हड़ताल पर लगे रोक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve − four =