महिलाओ को खूब भांति है ये Sex Position….

215
loading...

सेक्स का सीधा मतलब अपने पार्टनर को सेक्स संतुष्टि प्रदान करना होता है. इसी के लिए सेक्स सम्बन्ध बनाए जाते है. हालाँकि इससे नए जीवन को भी आकार दिया जाता है. सेक्स के दौरान हर व्यक्ति का सबसे बड़ा लक्ष्य अपने पार्टनर को पूर्ण रूप से संतुष्ट करना रहता है. इसके लिए लोग तरह-तरह के तरीको का इस्तेमाल करते है.

सेक्स संतुष्टि में बड़ा योगदान सेक्स पोजीशन का भी रहता है. इन पर आपकी सेक्स संतुष्टि काफी हद तक निर्भय करती है. साथ ही आपके पार्टनर की पसंदीदा सेक्स पोजीशन से भी आपको उन्हें संतुष्ट करने में मदद मिलेगी. इसी सिलसिले में आज हम आपको महिलाओ की कुछ पसंदीदा सेक्स पोजीशन के बारे में बताने जा रहे है. जो महिलाओ को खासी पसंद होती है.

इसे भी पढ़िए :  एक PORN STAR के शरीर को अपनी सोच के लेंस से दिखाने की कोशिश है God Sex and Truth के ट्रेलर में

इन पोजीशन में सेक्स करने पर महिलाए काफी जल्दी संतुष्ट भी हो जाती है. साथ ही उन्हें इन पोजीशन में किये गए सेक्स में अत्यधिक आनंद आता है. तो आईये आपको बताते है महिलाओ के ये पसंदीदा सेक्स पोजीशन .

मिशनरी : यह सेक्स पोजीशन महिला और पुरुष दोनों को ही काफी पसंद होती है. यह सबसे आरामदायक और लाभकारी सेक्स पोजीशन है. जो महिलाओ को अत्याधिक पसंद होती है.

इसे भी पढ़िए :  HOLLYWOOD की ये फिल्में पोर्न मूवीज नहीं, फिर भी इनमें एक्टर्स ने किया Real Sex

ऑन द लैप : इस पोजीशन में महिला अपने पुरुष पार्टनर की गोद में बैठ कर सेक्स करती है. महिलाओ को ये पोजीशन काफी उत्साहित कर देती है.

वीमेन न टॉप : इस पोजीशन के बारे में बस इतना ही कहूँगा की, अगर आपने अब तक इसे ट्राई नहीं किया है तो आपने पूर्ण सेक्स का अनुभव नहीं किया है. यह महिलाओ की सबसे पसंदीदा सेक्स पोजीशन है. इस पोजीशन में पुरुष महिला पार्टनर के नीचे लेता होता है और सारा कण्ट्रोल महिला के पास होता है.

इसे भी पढ़िए :  HOLLYWOOD की ये फिल्में पोर्न मूवीज नहीं, फिर भी इनमें एक्टर्स ने किया Real Sex

स्‍पून फिटिंग : इस पोजीशन में पुरुष अपनी महिला पार्टनर के ठीक पीछे की तरफ लेट कर सेक्स क्रिया करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight + one =