उप्र के बिजनौर में कार-बस की टक्कर में 9 लोगों की मौत

loading...

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद के धामपुर में नैनीताल-हरिद्वार राजमार्ग पर रोडवेज बस और कार की आमने सामने की टक्कर में तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के आठ लोगों और चालक की मौत हो गयी। हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। पुलिस के अनुसार लखीमपुर खीरी निवासी रोहित टंडन, उनका भाई रजत टंडन, सोना टंडन, नीरू टंडन, शालू टंडन तथा परिवार के तीन बच्चे इनोवा कार से आज सुबह घर लौट रहे थे।

उसी दौरान धामपुर में किसी वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में गढ़ रोडवेज की बस और इनोवा की आमने सामने की टक्कर हो गयी। हादसे में बस चालक और तीन बच्चों सहित कुल नौ लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आगे की कार्वाई कर रही है।

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद के धामपुर में नैनीताल-हरिद्वार राजमार्ग पर रोडवेज बस और कार की आमने सामने की टक्कर में तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के आठ लोगों और चालक की मौत हो गयी। हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। पुलिस के अनुसार लखीमपुर खीरी निवासी रोहित टंडन, उनका भाई रजत टंडन, सोना टंडन, नीरू टंडन, शालू टंडन तथा परिवार के तीन बच्चे इनोवा कार से आज सुबह घर लौट रहे थे।   उसी दौरान धामपुर में किसी वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में गढ़ रोडवेज की बस और इनोवा की आमने सामने की टक्कर हो गयी। हादसे में बस चालक और तीन बच्चों सहित कुल नौ लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आगे की कार्वाई कर रही है।

इसे भी पढ़िए :  भोपाल: सिरफिरे आशिक ने MODEL को बनाया बंधक, खुद को गोली से उड़ाने की दी धमकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + twenty =