नवजोत सिंह सिद्धू बोले- मैं हूं पैदाइशी कांग्रेसी,ये मेरी घरवापसी है’..

loading...

रविवार को दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात कर सिद्धू कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए.दूसरे दिन नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वो पैदाइशी कांग्रेसी हैं, उनका अस्तित्व कांग्रेस से है और वो अपने जड़ से जुड़ गए हैं. सिद्धू ने कहा, मेरी घरवापसी हुई है. ये पंजाब के अस्तित्व की लड़ाई है.

इसे भी पढ़िए :  आम तोड़ने पर बच्चे को मारी गोली....

सिद्धू ने कहा कि ये मेरी निजी लड़ाई नहीं है. पंजाब के स्वाभिमान की लड़ाई है. पंजाब की साख धूल में मिलाकर रख दी गई है. ड्रग्स पंजाब की सच्चाई बन गई है. ड्रग्स पंजाब के युवाओं को बर्बाद कर रही है. सिद्धू ने बादल पर हमला करते हुए, भाग बाबा बादल भाग, कुर्सी खाली कर, पंजाब की जनता आती है.

इसे भी पढ़िए :  केन्द्र व प्रदेशों की सरकार अफसरो के समान पत्रकारों व समाचार पत्र सम्पादको को भी दे सभी सुविधांए,आईना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि कुमार बिश्नोई नें 25 हजार रूपयें हर माह पेंशन देने की उठाई मांग।

अपनी पुरानी पार्टी पर करारा हमला करते सिद्धू ने बीजेपी को कैकेयी बताया और कांग्रेस को कौशाल्या बताया.सिद्धू ने कहा कि वो कांग्रेस में अलख जगाने आए हैं. पंजाब में युवाओं को जगाना होगा, उन्हें दिशा दिखानी होगी. इन युवाओं को बर्बाद किया जा रहा है. ड्रग्स पंजाब की कड़वी सच्चाई है.आज पंजाब की स्थिति ये है कि इसकी दुर्गति पर फिल्में बन रही हैं.

इसे भी पढ़िए :  पीसीएस परीक्षा में गलत पेपर बांटने की जांच शुरू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 2 =